अवैध डोडा-पोस्त बरामद, दो गिरफ्तार

0
222

छतरगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई

बीकानेर। विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले में पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है। आपराधिक तत्वों की धरपकड़, अवैध हथियारों और मादक पदार्थों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

छतरगढ़ थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से 43 किलो अवैध डोडा-पोस्त बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक थानाधिकारी संदीप कुमार के नेतृत्व में यह कार्रवाई थाने की पुलिस टीम ने की। पुलिस टीम गश्त पर थी। उसी दौरान क्षेत्र के 559 आरडी के पास एक बोलेरो जीप पर सवार विनोद पुत्र मंगलराम निवासी घड़साना, श्रीगंगानगर और मकबूल पुत्र निजाम निवासी कावनी हाल बंगला नगर, बीकानेर को पकड़ा और उनकी जीप की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने जीप में थैलों में भरे अवैध डोडा-पोस्त चूरा बरामद किया।

जीप, दोनों आरोपियों और बरामद डोडा-पोस्त को थाने ले गए। थाने में पुलिस ने बरामद किया गया अवैध डोडा-पोस्त चूरे का तौल किया तो वह 43 किलो निकला। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इस कार्रवाई में थानाधिकारी संदीप कुमार के साथ एएसआई जीवराज सिंह, कांस्टेबल विनोद, वाहन चालक दुर्गादत्त, चालक कांस्टेबल विनोद शामिल रहे।

गौरतलब है कि जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा की ओर से विधानसभा चुनाव को देखते हुए अवैध हथियारों व मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण लालचंद कायल और वृताधिकारी खाजूवाला इस्माइल खान के निर्देशन में यह कार्रवाई की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here