अवैध देशी पिस्टल बरामद, युवक गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
583
Illegal country pistol recovered, youth arrested

नयाशहर थाना पुलिस की कार्रवाई

बीकानेर। नयाशहर थाना पुलिस ने आज अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से अवैध देशी पिस्टल बरामद की है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार अवैध हथियार रखने के जुर्म में पकड़ा हुआ युवक रामपुरा बस्ती की गली 17 में रहने वाला सुभाष पुत्र स्व. गोविन्दराम विश्नोई है। नयाशहर थानाधिकारी भवानीसिंह राठौड़ ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा व सीओ सिटी सुभाष शर्मा के निर्देशों पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। नयाशहर थाने के एसआई संदीप कुमार, हैड कांस्टेबल अब्दुल सत्तार, कांस्टेबल रामनिवास, लखविन्द्रसिंह और योगेन्द्र ने मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक सुभाष के पास से अवैध देशी पिस्टल बरामद की और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी युवक देशी पिस्टल किससे खरीद कर लाया, क्या करना चाहता था, इत्यादि जानकारी हासिल करने के लिए पुलिस गहन पूछताछ में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि जिले में अवैध हथियारों का उपयोग पिछले दिनों में काफी किया गया है। जिसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णियां ने अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है। हालांकि अभी तक पुलिस अवैध हथियार रखने वालों को ही गिरफ्तार कर सकी है लेकिन हथियार तस्कर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawai joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here