संभल जाओ नहीं तो फिर हो सकते हैं हालात बुरे, आज आए 17 कोविड पॉजिटिव

0
471
If you do not go well, then the situation may be bad, today 17 Kovid positive

ढिलाई पड़ रही है भारी, सरकार गंभीर, आज रात आ सकता है बड़ा निर्णय

बाहर से आए 15 पॉजिटिव, दो मामले चूरू के

बीकानेर। कोरोना अब फिर से विकराल रूप धारण करता नजर आ रहा है। आज 17 जने कोविड पॉजिटिव होना सामने आए हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना रोगियों को देखते हुए सरकार गंभीर है और आज रात तक कोई बड़ा निर्णय लिए जाने की संभावना जताई जा रही है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को रेलवे स्टेशन बीकानेर पर 125 सैंपल लिए गए थे, जिनमें से यहां 15 जने कोविड पॉजिटिव होना बताया जा रहा है। कोरोना वायरस के दो नए मामले चूरू से यहां आए हैं। जानकारी यह भी मिली है कि दूसरे शहरों से यहां आए यात्रियों के सैंपल लेने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया था। ऐसे में जो यात्री आज कोविड पॉजिटिव होना सामने आए हैं, वो पिछले कुछ घंटे अपने परिजनों के साथ बिता चुके हैं। ऐसे में कोरोना के और भी रोगी सामने आने की बात को इनकार नहीं किया जा सकता है। प्रदेश में अब रोजाना ढाई सौ से तीन सौ कोविड पॉजिटिव रोगी नए सामने आ रहे हैं। इसके बाद भी लोग कोरोना को लेकर ढिलाई बरतते दिखाई दे रहे हैं।

बढ़ते कोरोना रोगियों को लेकर सरकार गंभीर

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते रोगियों को लेकर सरकार गंभीर हो गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस बारे में आज शाम को धर्मगुरू, चिकित्सक, प्रशासनिक अधिकारी सहित अन्य विशेषज्ञों से वर्चुअल चर्चा करेंगे। इसके बाद सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकती है।

गौरतलब है कि अभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना की दूसरी लहर को लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की थी, जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, बार-बार हाथ धोने, मास्क लगाने जैसे उपायों को प्रभावी करने सहित अन्य सभी उपाय करने के निर्देश दिए थे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here