छह महीने से नहीं मिला वेतन तो टंकी पर चढ़े ठेका कर्मचारी

0
300
If the salary is not received for six months, then contract workers climbed the tank, watch video ...

श्रीडूंगरगढ़ में जलदाय विभाग में ग्रामीण क्षेत्रों में तैनात हैं कर्मचारी

विभाग के अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद ओवरहैड टंकी से उतरे नीचे

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। श्री डूंगरगढ़ में जलदाय विभाग के ग्रामीण क्षेत्रों में नलकूप चलाने वाले ठेका कर्मचारी आज कस्बे में स्टेशन रोड स्थित ओवरहैड टंकी पर चढ़ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की पहल पर जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी टंकी से नीचे उतर आए।

https://youtu.be/f93nFb5U8oI


प्रदर्शनकारी ठेका कर्मचारियों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि जलदाय विभाग के ठेकेदार ने उन्हें पिछले छह महीनों से वेतन नहीं दिया है। पिछले कई महीनों से वे अपने वेतन के लिए ठेकेदार सहित जलदाय विभाग के अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं लेकिन किसी ने भी उनकी समस्या का समाधान नहीं किया। ठेकेदार और विभाग के अधिकारियों की अनदेखी की वजह से परेशान होकर वे आज ओवरहैड टंकी पर चढ़े हैं।
दस ठेका कर्मचारियों के टंकी पर चढऩे की सूचना से कस्बे में कौतूहल हो गया। लोग मौके पर पहुंचने शुरू हो गए। देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई।

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और टंकी पर चढ़े ठेका कर्मचारियों को समझाने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने टंकी पर चढ़े ठेका कर्मचारियों को जलदाय विभाग के अधिकारियों से वार्ता करवाई। विभाग के अधिकारियों ने ठेकेदार को बुलवा कर बकाया वेतन का भुगतान करवाने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर ठेका कर्मचारी ओवरहैड टंकी से नीचे उतरे।

#www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here