प्रधानमंत्री आदेश दें तो जाएं बॉर्डर पर, युवाओं की पीएम से गुहार, देखें वीडियो…

0
438
If the Prime Minister orders, go to the border, youths plead with PM

बीकानेर के युवाओं में आक्रोश, पड़ौसी मुल्कों को सबक सिखाने की जताई मंशा

बीकानेर। बीकानेर के 100 युवाओं ने देश के लिए मरने मिटने की एक अनूठी पहल करते हुए प्रधानमन्त्री को स्टाम्प पर शपथ पत्र भेजा है। जिसमें युवाओं ने चीन की ओर भारतीय सैनिकों के साथ बॉर्डर पर हुए कायराना हमले का विरोध जताया है।

युवा एकता मंच से जुड़े युवाओं ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर हाथो में तिरंगा लेकर भारत माता के जयकारे लगाए और स्टाम्प पर लिखा अपना शपथ पत्र प्रधानमन्त्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा। युवा श्याम मोदी ने बताया कि भारत के दुश्मन देश लगातार देश की सीमओं पर कायराना हमले कर रहे हैं, देश की रक्षा करते हुए सेनिक शहीद हो रहे हैं। पड़ौसी मुल्कों के रवैये से बीकानेर के युवाओं में आक्रोश है और व पड़ौसी मुल्कों के सैनिकों को सबक सिखाने की मंशा रखते हैं।

बीकानेर के सौ युवाओं ने मिलकर यह शपथ ली है कि यदि प्रधानमन्त्री उन्हें सेना की सहायता के लिए बॉर्डर पर जाने की अनुमति देते हैं तो वो बॉडर्र पर जाएंगे और सेना के साथ मिलकर इस देश की रक्षा के लिए अपना बलिदान देने से पीछे नहीं हटेंगे और दुश्मन देश को माकूल जबाब देंगे। बीकानेर के युवाओं का देश के प्रति ये जज्बा काफी प्रेरणादायक है, सभी को इन युवाओं से देशभक्ती की प्रेरणा लेनी चाहिए।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here