मैने तो हर चुनाव में केवल बीकानेर के विकास की बात कही है : डॉ.कल्ला

0
151
I have only talked about the development of Bikaner in every election: Dr. Kalla

आमजन की खुशहाली के लिए कांग्रेस ने जारी की है सात गारंटी

बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कल्ला के समर्थन में निकाली जाएगी वाहन रैली

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बीडी कल्ला ने कहा है कि उन्होंने चुनाव में हमेशा ही बीकानेर के विकास की बात कही है। आगे भी विकास का सिलसिला जारी रहेगा। डॉ.कल्ला ने यह बात बीती रात को मोहल्ला व्यापारियान में हुई नुक्कड़ सभा में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने इस बार भी जनता को सात गारंटियां दी है। मैं भी बीकानेर के लिए सात वचन जारी करने जा रहा हूं। कल्ला ने कहा कि आप सभी के सहयोग और आशीर्वाद से बीकानेर आज विकास के पायदान पर है। सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग को फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि वो 36 कौमों को साथ लेकर चलते है। जहां तक विकास की बात है तो हर वर्ग के काम कराए हैं। बीकानेर में भी चिकित्सा के क्षेत्र में कई विकास कार्य हुए हैं। इसमें जनता क्लिनिक धरणीधर, सुजानेदसर में बनाई है, जिसमें आसपास के लोगों को उपचार का लाभ मिल रहा है।

पीबीएम अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए विधायक कोटे से ई-रिक्शा की व्यवस्था की है जिसकी लागत 16 लाख है। सांखला फाटक और कोटगेट फाटक की समस्या के समाधान के लिए 35 करोड़ रुपए की स्वीकृति दी है। उन्होंने कहा कि आपके स्नेह और प्रेम से अभिभूत हूं और जो काम मैने कराए है, उनके दम पर ही आप से समर्थन और मत मांगने आया हूं। मोहल्ला व्यापारियान में डॉ.कल्ला के जिन्दाबाद के नारे लगते रहे। नुक्कड़ सभा में क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

डॉ.कल्ला के समर्थन में वाहन रैली कल


पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.बीडी कल्ला के समर्थन में एक वाहन रैली बुधवार को यानि कल दोपहर 12 बजे से निकाली जाएगी। राजीव यूथ क्लब के तत्वावधान में होने वाली रैली को लेकर तैयारियां चल रही है। यह रैली एमएम ग्राउण्ड से शुरू होगी। यह गोकुल सर्किल, नत्थूसर गेट, बारहगुवाड़, सदाफतेह, रत्ताणी व्यासों का चौक, सेवगों का चौक, भटड़ों का चौक, आचार्यों का चौक, बड़ा बाजार, रांगड़ी चौक, ठंठेरा रोड, सिटी कोतवाली, लेडी एल्गिन स्कूल, सार्दुल स्कूल, कोटगेट, जोशीवाड़ा, दाऊजी मंदिर, तेलीवाड़ा, मोहता चौक, हर्षों का चौक, मूंधड़ा चौक, दम्माणी चौक, लालाणी व्यासों का चौक, गोपानाथ भवन, जर्नादन कल्ला की गली पहुंचकर समाप्त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here