पुलिसकर्मियों को वितरित की गई हाइड्रोक्लोरोक्वीन टेबलेट्स, देखें वीडियो…

0
436
हाइड्रोक्लोरोक्वीन

लॉकडाउन और कर्फ्यू में मुस्तैद होकर कर रहे आमजन की सुरक्षा

बीकानेर। लॉकडाउन और कर्फ्यू में मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को आज हाइड्रोक्लोरोक्वीन टेबलेट का वितरण किया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण से बच कर पुलिसकर्मी आमजन की सुरक्षा कर सकें, इस उद्देश्य के साथ उन्हें हाइड्रोक्लोरोक्वीन की टेबलेट्स दी गई है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार के निर्देश पर स्वाथ्य विभाग की रेपिड रिस्पॉन्स टीम की ओर से पुलिसकर्मियों को HCQS (हाइड्रोक्लोरोक्वीन) टेबलेट का वितरणकिया जा रहा है रिजर्व पुलिस लाइन में आज डॉ. घनश्याम पंवार, डॉ. सत्यनारायण भार्गव व नर्सिंगकर्मी जितेंद्र पंवार ने पुलिस जवानों को टेबलेट्स का वितरण किया। डॉ. घनश्याम पंवार ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पुलिसकर्मी संक्रमित क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में उनको कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए ये टेबलेट्स दी जा रही है।

गौरतलब है कि बीकानेर शहर में ठंठेरों का मोहल्ला, गंगाशहर, रानीसर बास क्षेत्रों में कोरोना वायरस पॉजीटिव रोगी सामने आ चुके हैं। इसलिए शहर के पांच थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है। इन कफ्र्यू लगे क्षेत्रों में पुलिसकर्मी दिन-रात मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और आमजन की सुरक्षा में जुटे हुए हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here