जयपुर राजमार्ग पर परसनेउ के पास भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत

0
372
जयपुर राजमार्ग

बस और वेन की हुई भीड़न्त, सभी मृतक सुभाषपुरा के थे निवासी

बीकानेर। जयपुर राजमार्ग पर परसनेउ के पास आज सुबह हुए बस और वैन के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में आठ जनों की मौत हो गई। सभी मृृतक बीकानेर के सुभाषपुरा क्षेत्र के निवासी थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजलदेसर थाना पुलिस ने शवोंं को निकलवाकर वहीं के राजकीय अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की ओर से सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन राजलदेसर पहुंच गए और शवों को लेने के लिए आवश्यक कार्रवाई कर रहे थे। मृतकों में ज्यादातर एक ही परिवार के लोग शामिल हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा में रहने वाले कुछ लोग वैन में सवार होकर शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहे थे। इनकी वैन परसनेउ के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रही बस से भिड़न्त हो गई। इस भिड़न्त की वजह कोहरा बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है।

ये बताए जा रहे हैं मृतकों के नाम

जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में काल का ग्रास बने आठ जनों की पहचान अंकित पुत्र महेन्द्र जांगिड़, शफीक खान पुत्र मुस्ताक खान कायमखानी, अंसार पुत्र अयूब खां कायमखानी, बंटी उर्फ आशिक हसन पुत्र शाजिद खान, रमजान पुत्र मुश्ताक खान कायमखानी, सदीक खां पुत्र भंवर खां, मोहित सिंह पुत्र बबलू सिंह और कालू उर्फ अकरम पुत्र मुश्ताक खां कायमखानी के रूप में की गई है। मृतक सुभाषपुरा क्षेत्र में अलग-अलग हिस्सों में रहते थे।

गौरतलब है कि जयपुर राजमार्ग पर सेरूणा के पास 18 नवम्बर, 2019 को भीषण सड़क हादसा हो गया था जिसमें 12 जने काल का ग्रास बने थे। हैरानी की बात तो यह है कि राज्य सरकार सड़क हादसों को रोकने के जतन तो काफी कर रही है लेकिन सड़क हादसों में कोई कमी नहीं आ रही है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here