कारसेवकों का सम्मान, भगवान श्रीराम का किया पूजन, देखें वीडियो…

0
438
Honor of kar sevaks, worshiped Lord Shri Ram

करणी नगर स्थित पार्क में आयोजित हुआ कार्यक्रम

लूणकरनसर विधायक और एसकेआरयू के वीसी भी रहे मौजूद

बीकानेर। आज से 28 वर्ष पहले कारसेवा में अयोध्या गए 40 कारसेवकों का आज करणी नगर में सम्मान किया गया। लूणकरनसर विधायक और एसकेआरयू के कुलपति ने भी कारसेवकों का अभिनंदन किया।

श्रीराम जन्मभूमि न्यास एवं कोठारी बंधू स्मृति नामक इस कार्यक्रम में लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा, एसकेआरयू के वीसी प्रो.आरपी सिंह ने कारसेवकों को भगवा रंग का दुपट्टा पहनाया और श्रीफल भेंट कर सभी कारसेवकों का अभिनंदन किया। इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि गर्व की बात है कि आज से श्रीराम मन्दिर का निर्माण कार्य शुरू हुआ है। सदियों बाद भगवान श्रीराम का टैंटवास खत्म हुआ है। वर्षों से लोग इस दिन का इंतजार कर रहे थे। इस मंदिर के इस चरण में पहुंचने पर हजारों लोगों ने अपना बलिदान दिया है। 28 वर्ष पहले यहां से जो कारसेवक अयोध्या गए थे, उनका योगदान भी इस कार्य में महत्वपूर्ण है।

इस अवसर पर कारसेवकों ने भी उस दौरान के अपने स्मरण सभी को सुनाए। कार्यक्रम में भाजपा नेता गुमानसिंह राजपुरोहित, शहर भाजपा के महामंत्री मोहन सुराणा, नारायण चौपड़ा, आरएसएस के घेवरचन्द व्यास, ताराचन्द सारस्वत सहित भाजपा के पार्षद और आरएसएस के स्वयंसेवक मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here