हनीट्रेप रेकेट का पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित छः गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
209
Honeytrap racket busted, six arrested including three women

जेएनवीसी थाना पुलिस की कार्रवाई

वीडियो वायरल करने और झूठा मुकदमा करने की धमकी देकर फांसा शिकार

बीकानेर। जेएनवीसी थाना पुलिस ने आज हनीट्रेप के मामले में तीन महिलाओं सहित छः जनों को गिरफ्तार किया है।

जेएनवीसी थानाप्रभारी अरविंद भारद्वाज ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी विजयशंकर पुत्र राधाकृष्ण निवासी बाल्मिकी बस्ती, सींथल, सोनम देवी निवासी नवलगढ़ी केशोपुर, हाथरस, फूसी उर्फ पुष्पा उर्फ पूजा पुत्री मोहनलाल नायक निवासी जसरासर हाल कोहिरियो का मोहल्ला, बीकानेर, जमनादेवी पुत्री चितरंजन मेघवाल निवासी बासनी, जोधपुर हाल पवनपुरी, ओमप्रकाश सोनी पुत्र मोहनलाल सोनी निवासी कूचीलपूरा और मांगीलाल पुत्र मुनाराम प्रजापत निवासी कुम्हारों का मोहल्ला, बीकानेर हैं। आरोपी सोनम देवी, जमनादेवी, ओमप्रकाश और मांगीलाल को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि कोहरियों के मोहल्ले में रहने वाले गौरीशंकर सोनी ने इस बारे में रिपोर्ट दी थी कि पूजा और उसके कथित बहनोई ने उसे पुराने जेवरात खरीदने और नए देने का कह कर सुदर्शना नगर स्थित साईं मंदिर के पास विजयशंकर के घर बुलाया था।

वह आज वहां पहुंचा तो पूजा के साथ विजयशंकर तथा दो अन्य लेडीज वहां मौजूद थे। उसके वहां पहुंचने के बाद पूजा ने अपने कपड़े उतार दिए और धमका कर उसके कपड़े भी उतरवा दिए। इसी दौरान एक लड़की और दो युवक भी वहां आ गए और उनका वीडियो बना लिया। इसके बाद उन्होंने धमकी दी की एक लाख रुपए दो नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे और बलात्कार का झूठा मुकदमा करके फंसा देंगे। सभी ने उसके साथ मारपीट भी की।

आरोपियों ने धमकाकर उसके पास से 30 हजार रूपए ले लिए0 फिर फोनपे से 20 हजार रुपए विजयशंकर के खाते में और ले लिए। चार हजार रुपए की नगदी छीन ली। लोकलाज की वजह से गौरीशंकर चुप रहा। पूजा, उसका बहनोई, एक लड़की और एक युवक 23 जुलाई को उसके घर पहुंच गए और उसके बेटे सही अन्य घरवालों को रुपए देने के लिए धमका दिया। जिस पर वह अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एस पी प्रीतिचंद्रा ने एक टीम गठित की। टीम ने बारीकी से अनुसंधान करते हुए तकनीकी साधनों को उपयोग में लिया। मुखीबिरों को सक्रिय किया। मुखीबिरों से मिली सूचना पर आरोपियों के ठिकानों की पहचान की। सभी आरोपियों को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया।

ये रही टीम

सुपरविजन- शेलेंद्रसिंह इंदोलिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक।निर्देशन- पवन भदौरिया, सीओ सदर। नेतृत्व – अरविंद भारद्वाज, थानाधिकारी, जेएनवीसी।सक्रियता – एस आई सुषमा, एएसआई राधेश्याम, हैड कांस्टेबल रोहिताश, साइबर सेल के दीपक यादव, कांस्टेबल दिलीपसिंह, सूर्यप्रकाश, रघुवीरदान, राजेंद्रसिंह, महिला कांस्टेबल माया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here