मुस्तैद हुई पुलिस, खुफिया एजेन्सियां भी सचेत

0
264
खुफिया एजेन्सियां

आतंकी हमले की चेतावनी मिलने के बाद जिले में अलर्ट घोषित, रेलवे स्टेशन, बस स्टेण्ड, धार्मिक स्थलों पर बढ़ाई गई चौकसी।

बीकानेर। पंजाब व राजस्थान में आतंकी हमले की चेतावनी के चलते यहां जिले में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद जिले में भी अलर्ट घोषित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बस स्टैंड, बीकानेर और लालगढ़ रेलवे स्टेशन सहित धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा और मजबूत कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने खुफिया एजेंसियों से प्राप्त सूचना के अनुसार बीकानेर जिले में 17 से 19 मई तक अलर्ट जारी किया है। सीमावर्ती जिला होने की वजह से बीकानेर और लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी और जवान हर आने-जाने वाले यात्रियों पर पैनी नजरें रखे हुए हैं और यात्रियों की सघन जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड की मदद से यात्रियों के सामान की और ट्रेनों के अंदर भी जांच की जा रही है। रेलवे स्टेशन के बाहर क्यूआरटी भी तैनात की गई है। वहीं बीकानेर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी वहां हो रही हर गतिविधि पर निगाहें जमाए हुए हैं।

साथ ही केन्द्रीय बस स्टेण्ड, प्राइवेट बस स्टेण्ड, धार्मिक स्थल और भीड़ भरे इलाकों में पुलिस के जवान मुस्तैद हैं। सादी वर्दी में भी पुलिस कर्मी हर गतिविधि को अपनी पैनी निगाहों से बचने नहीं दे रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here