पुलिस कर्मियों के गलत बर्ताव से स्वास्थ्य कर्मी खफा

0
473
Health workers angry over the misbehavior of police personnel

उच्च अधिकारियों को ज्ञापन देकर जताया रोष

समय रहते अपेक्षित सुधार नही हुआ तो आन्दोलन को विवश होंगे नर्सेज

बीकानेर। राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत की ओर से आज पुलिस अधिकारियों और सीएमएचओ को ज्ञापन देकर लॉकडाउन में पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड गतिविधियों और अपनी ड्यूटी पर जाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों से गलत बर्ताव करने का विरोध किया गया।

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष श्रवणकुमार वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के चलते नाकाबंदी पर पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड गतिविधियों व ड्यूटी पर जाने वाले स्वास्थ्यकार्मिकों के चालान काटे जा रहे हैं व अनावश्यक परेशान किया जा रहा है। जिले में पिछले काफी दिनों से कोविड गतिविधियों, अपनी ड्यूटी व अन्य विभागीय कार्यों से घर से बाहर जाने वाले नर्सेज व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ परिचय पत्र दिखाने के बाद भी पुलिस कर्मियों द्वारा नाकाबंदी के नाम पर चालान काटने, वाहन जब्त करने व अनावश्यक टीका-टिप्पणी करने का कार्य किया जा रहा है जो बेहद निंदनीय व बर्दाश्त से बाहर है।

उन्होंने से बताया आज पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों को ज्ञापन सौप के उचित कार्रवाई की मांग की गई है। यदि समय रहते पुलिस कर्मचारियों के व्यवहार में अपेक्षित सुधार नही हुआ तो नर्सेज को मजबूरन कोविड सर्वे, पॉजिटिव रोगियों को घर-घर दवा वितरण व टीकाकरण जैसे कार्यों को रोककर आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here