गुजरात : गहलोत की सभाओं का विरोध करेंगे राजस्थान के बेरोजगार

0
234
Gujarat: Rajasthan's unemployed will oppose Gehlot's meetings

21सूत्री मांगों को लेकर गुजरात में संघर्षरत हैं राजस्थान के युवा बेरोजगार

गुजरात में 23 पर्यवेक्षक बनाए गए हैं गहलोत के मंत्री

जयपुर। 21 सूत्रीय मांगों को लेकर गुजरात में संघर्षरत राजस्थान के युवा बेरोजगारों ने गहलोत की सभाओं का विरोध करने का निर्णय लिया है। बेरोजगार युवाओं ने अब कांग्रेस नेताओं की जनसभाओं के विरोध करने की रणनीति बनाई है।


राजस्थान महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के अनुसार गुजरात में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का विरोध किया जाएगा। सीएम अशोक गहलोत गुजरात के वरिष्ठ पर्यवेक्षक होने के साथ-साथ स्टार प्रचारक भी है। सीएम गहलोत 17 और 18 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर रह सकते है। उपेन यादव ने बताया कि सीएम गहलोत समेत राजस्थान के मंत्रियों की जनसभाओं का विरोध किया जाएगा। गौरतलब है कि गुजरात में 23 पर्यवेक्षक गहलोत के मंत्री और विधायक बनाए गए है।


सत्याग्रह की अगुवाई कर रहे बेरोजगार एकीकृत महासंघ के उपेन यादव ने बताया कि बीते 14 दिन से युवा बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर संघर्ष जारी है। पहले दांडी यात्रा उसके बाद अहमदाबाद में महापड़ाव, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार ने सुध तक नहीं ली है। लेकिन गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान के कई मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि इन मंत्रियों की सभा में जाकर विरोध किया जाएगा।


गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश में बेरोजगारी होने की बात को लेकर लगातार केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के शासित राज्य राजस्थान में कितनी बेरोजगारी है, इस पर उन्होंने कभी भी कोई बात नहीं कही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here