सरकार का ध्यान सिर्फ अपने विकास पर – सुमित गोदारा, देखें वीडियो…

0
393
Government's focus only on its development - Sumit Godara

सिर्फ सरकार बचाने की हो रहीं कोशिशें, जनता की नहीं है परवाह

बिजली, पानी नहीं मिल रहा है जनता को, भ्रष्टाचार का है बोलबाला

बीकानेर। सरकार का ध्यान सिर्फ अपने विकास पर ही है। सरकार को आमजन की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। यह कहना है लूणकरनसर से भाजपा विधायक सुमित गोदारा का।


आज मीडिया से रूबरू होते हुए सुमित गोदारा ने जमकर सरकार और ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार जनता को बिजली और पानी उपलब्ध करवाने के मामले में पूरी तरह से विफल साबित हुई हैं। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के गृह जिले में ही जनता बिजली व पानी की को लेकर परेशान है। पूरे प्रदेश के किसान बिजली और पानी की समस्या से परेशान है।

कई जिलों में अकाल की स्थिति हो रही है, ट्यूबवेल बंद हो रहे हैं। बिजली के अभाव में मोटरें भी बंद पड़ी हैं। किसानों को छह घंटे बिजली नहीं मिल रही है। ग्रामीण इलाकों में पशुधन के जीवन का संकट आन खड़ा हुआ है। सरकार चारा डिपो नहीं खुलवा रही है। कांग्रेस के विधायक भी कहते सुनाई दिए हैं कि इनसे कुछ भी नहीं संभल रहा है। प्रदेश सरकार के अब तक के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है।

सरकार ने अभी तक के शासन में सिर्फ अपने आप को बचाने की कोशिशेें की है। सरकार जनता से जुड़ी सुविधाओं पर ध्यान नहीं दे रही है। नहरबंदी के दौरान खुद ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के विधानसभा क्षेत्र में लोग पानी को लेकर बेहद परेशान रहे। उन्हें पैसे देकर टैंकर्स से पानी डलवाना पड़ा था।
विधायक गोदारा ने कहा कि इस सरकार और इसके ऊर्जा मंत्री की विफलता को लेकर किसान दो सितम्बर यानि कल यहां कलेक्टर कार्यालय के आगे धरना देंगे और सरकार को आइना दिखाएंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here