कोरोना वायरस को हराने में चलें देश के साथ – अर्जुनराम मेघवाल, देखें वीडियो…

0
278
अर्जुनराम मेघवाल

जनता कर्फ़्यू को बनाएं सफल, रहें घर में परिजनों के साथ

बीकानेर। केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज बीकानेर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए कोरोना वायरस को हराने के लिए देश के साथ चलने की अपील आमजन से की।

उन्होंने न्यूजफास्ट वेब से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना वायरस को लेकर 22 मार्च को आयोजित किए जा रहे जनता कर्फ़्यू में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने का आह्वान कर रहे हैं। बीकानेरवासियों के साथ वो भी कल यानि रविवार को जनता कर्फ़्यू में शामिल रहेंगे। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री ने यह निर्णय लिया है और हम सब मिलकर संयम और धैर्य के साथ कल जनता कर्फ़्यू में शामिल होंगे और कोरोना वायरस को हराने में प्रधानमंत्री का सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर घबराने की आवश्यकता नहीं है बल्कि सभी लोगों को मिलकर इस महामारी से लडऩे की जरूरत है।

सांसद दुष्यंतसिंह के साथ 18 मार्च को खिंचवाई गई फोटो में उनके शामिल होने के सवाल पर केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में राजस्थान और यूपी के सांसदों को बुलाया गया था। सांसद दुष्यंत सिंह भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वे केवल एक ग्रुप फोटो में उनके साथ थे और दुष्यंतसिंह जांच में निगेटिव आए हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंतसिंह के साथ बैठक में मौजूद सांसद आइसोलेशन में जा रहे हैं बाकि सभी लोग आवश्यक बचाव कर रहे हैं और लगातार बचाव के प्रयास में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा में सभी की थर्मल स्क्रीनिग के साथ सैनटाइजर रखे गए हैं, सभी लोग आवश्यकता के अनुसार बचाव कर रहे हैं ।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here