आमजन को लूटने का काम कर रही है गहलोत सरकार-चौधरी, देखें वीडियो…

0
467
Gehlot Sarkar-Chaudhary is working to rob the common man

भाजपा का कांग्रेस सरकार पर ‘हल्ला बोल’ 31 अगस्त को

सरचार्ज लगाए जाने का विरोध, चुनाव में किए गए वादे भूलने का आरोप

बीकानेर। भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम को लेकर आज प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी मीडिया से रूबरू होते हुए गहलोत सरकार की विफलताओं को उजागर किया।

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा-पत्र में बिजली बिलों में बढ़ोतरी नहीं करने का वादा किया था, इसके बावजूद कोरोना महामारी के दौरान जनता को राहत देने के बजाय बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर कांग्रेस सरकार ने जनता पर आर्थिक भार डाला है। इससे आमजन, किसानों व औद्योगिक इकाइयों पर भारी मार पड़ रही है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार सरचार्ज के रूप में 1 हजार 40 करोड़ का अतिरिक्त भार डालकर जनता को लूटने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि सोमवार 31अगस्त को बिजली की मांगों को लेकर सभी मण्डलों में कार्यक्रम होंगे। पार्टी के नेता,कार्यकर्ता विद्युत विभाग के अधिकारियों के दफ्तरों पर हल्ला बोलेंगे। बिजली विभाग के एक्सईएन, एईएन, जेईएन दफ्तरों पर मण्डल के कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन करेंगे और सरकार के प्रतिरूप का सांकेतिक पुतला दहन कर ज्ञापन देंगे। वही उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी तंज कसा।

गौरतलब है कि गहलोत सरकार ने अभी हाल ही में 30 पैसे प्रति यूनिट सरचार्ज लगाने की घोषणा की है। जिसका प्रदेश भर में विरोध होना शुरू हो गया है। कोरोना महामारी के दौरान दूसरे लॉकडाउन के तहत आमजन की ओर से बिजली बिलों को माफ करने की मांग उठाई गई थी। लेकिन सरकार ने आमजन के हितों को दरकिनार करते हुए सिर्फ अपना खजाना भरने का निर्णय लिया, जिसके तहत तीन महीनों तक सरचार्ज लगाया जा रहा है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here