जनता के जादू से गायब हो जाएगी गहलोत सरकार : सुधांशु त्रिवेदी

0
265
Gehlot government will disappear due to public magic: Sudhanshu Trivedi

कांग्रेस सरकार पर साम्प्रदायिक माहौल बनाते हुए जिहादी मानसिकता को बढ़ाना देने के आरोप

जनता जानती है कौन अपनी पार्टी के लिए बना है ’पनौती’

बीकानेर। बीजेपी के राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी आज बीकानेर पहुंचे और यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व व गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार चुनाव में जनता के जादू से गहलोत सरकार गायब हो जाएगी। उन्होंने राहुल गांधी के ‘पनौती’ शब्द का जवाब भी मीडिया के सामने दिया।


भाजपा राज्यसभा सांसद त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस दोहरी बातें करती है। भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिला अत्याचार, बेरोजगार सहित अनेक मुद्दे ऐसे हैं कि अब चुनाव के समय में जनता कांग्रेस को पराजय का रास्ता दिखाकर उसका सफाया कर देगी और भाजपा को सत्ता में लाएगी। बीजेपी के सत्ता में आने पर ही विकास को बढ़ावा मिलेगा और कांग्रेस के आतंक से मुक्ति मिलेगी। त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री गहलोत की गारंटी में बहुत अंतर है। गहलोत की गारंटी भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार, अर्थव्यवस्था का नुकसान और कट्टरपंथी ताकतों के सिर उठाने से जुड़ी है।

पनौती जैसे आपत्तिजनक शब्द के संदर्भ में राज्यसभा सांसद त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व 138 साल के इतिहास में कभी नायक का रहा तो कभी खलनायक रहा, मगर उपहास का पात्र कब बना यह देश जानता है। अपार बहुमत वाली कांग्रेस किसके नेतृत्व में 44 व 52 सीट पर आई, यह भी देश की जनता जानती है। देश की विवेकपूर्ण जनता अच्छी तरह से जानती है कि कौन अपनी पार्टी के लिए पनौती साबित हुआ है। उन्होंने महिला अत्याचार के मामलों को लेकर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज सबसे बड़ी जरूरत कानून-व्यवस्था की है। अगर आप अपने आप को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं तो विकास की इबारत कागज पर ही लिखी जा सकती है। सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। कट्टरपंथी ताकतों का उभार हो रहा है, हम इसको प्रभावी ढंग से नियंत्रित करेंगे और राजस्थान को एक नई दिशा में ले जाएंगे।


त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में केवल सात गारंटियां दी हैं और वो हैं पेपर लीक की गारंटी, महिला उत्पीडऩ की गारंटी, दलित अत्याचार की गारंटी, अपराधियों की दबंगई की गारंटी, कट्टरपंथियों को जूलूस की आजादी देने की गारंटी, भ्रष्टाचार के अंबार की गारंटी और किताबों में मुगलों को महान लिखने की गारंटी। ये सभी गारंटियां कांग्रेस ने राजस्थान को इन पांच सालों में दी हैं, अब जनता सब समझ चुकी है। इनके किसी भी झांसे में आने वाली नहीं है। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, नरेश नायक, श्यामसुंदर चौधरी, भगवानसिंह कालवी, अशोक प्रजापत, मुकेश आचार्य, सुरेंद्रसिंह शेखावत, मनीष सोनी, दुष्यंतसिंह तंवर, कमल गहलोत, गौरव चौधरी, साकेत सोनी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here