युवाओं के सपनों की हत्यारी है गहलोत सरकार : शेखावत

0
225
गहलोत सरकार

मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे को वैभव बचाने में जुटे हैं, प्रदेश में बेटियों की इज्जत हो रही तार-तार।

बीकानेर। तीन दिन पहले सीकर में हुए दुल्हन अपहरण कांड की चिंगारिया अब बीकानेर पहुंचने लगी हैं। आज भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए गहलोत सरकार पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए।

शेखावत ने कहा कि सीकर में हथियारों के दम पर सरेआम विवाहित महिला को उठाकर ले जाने की घटना कोई सामान्य घटना नहीं है, प्रदेश में बहन बेटियों सुरक्षित नहीं है। बीकानेर जिले में कांग्रेस नेता और नगर पालिका चेयरमैन को घर में घुसकर गुंडों ने मारपीट की। इन सब घटनाओं से यह प्रतीत होता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। गुंडों के हौसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि कानून का कोई भय नहीं रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है। बेखौफ हुए गुंडे मनचाहा अपराध कारित कर रहे हैं और हालात काबू से बाहर हो गए हैं। प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल हो गई है। ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री को अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है।

शेखावत ने चेतावनी दी कि सीकर की घटना के बाद सैकड़ों लोग 3 दिन से धरना लगाए बैठे हैं और पुलिस अभी तक कोई परिणाम नहीं दे पाई है अगर मुलजिमों को जल्दी गिरफ्तार नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश में आन्दोलन किया जाएगा।

सरकार के कहने पर लोगों को ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र बना कर नहीं दिए जा रहे हैं। अपने घोषणा पत्र में कांग्रेस ने बेरोजगारों को 35 सौ रुपए का भत्ता देने की बात तो कही लेकिन सत्ता में आते ही वह बेरोजगारों को भूल गई। गहलोत सरकार युवाओं के सपनों की हत्यारी सरकार है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here