विहिप का नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

0
233

पूर्व प्रान्त उपाध्यक्ष स्व.श्री बाबु सिंह राजपुरोहित दी श्रद्धांजलि

बीकानेर। विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व प्रान्त उपाध्यक्ष स्व. श्री बाबु सिंह राजपुरोहित की स्मृति में उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

परिषद के महानगर अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि खेतेश्वर मंदिर भवन, खेतेश्वर बस्ती, गंगाशहर में आयोजित इस शिविर में विभिन्न चिकित्स्कों ने अपनी सेवाएं दी। जिसमे मुख्य रूप से गोविन्दम हॉस्पिटल के वरिष्ठ फिजिशियन डॉक्टर ललित मोहन सिंगारिया, श्रीराम हॉस्पिटल के अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जयप्रकाश सारस्वत एव महिलाओं हेतु सम्भव हॉस्पिटल की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सन्तोष सुथार द्वारा चिकित्सकीय परामर्श दिया गया।

चिकित्सा परामर्श के साथ ही विश्व हिंदू परिषद द्वारा निशुल्क हीमोग्लोबिन, रक्तचाप, मधुमेह इत्यादि की जांच तथा निःशुल्क दवाइयों के वितरण की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही कोविड को ध्यान् में रखते हुए शिविर में आवश्यक सुरक्षा नियमो का भी पालन किया जाएगा।महानगर मन्त्री ऋषिराज सिंह भाटी बताया की इस शिविर में 300 से अधिक रोगियों को लाभान्वित किया गया। इस अवसर पर विहिप प्रान्त संगठन मंत्री ईश्वरलाल,चेतन सिंह पंवार, पार्षद रामदयाल पंचारिया सहित कार्यकर्ताओ ने राजपुरोहित के चित्र पर पुष्पांजलि कर उन्हें नमन किया। इस शिविर में सेवा देने वाले चिकित्स्कों को विहिप की और से सम्मानित भी किया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here