चार जने राउण्ड अप, लूट के हैं संदिग्ध

0
212
डकैती

खाजूवाला और छत्तरगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई

बीकानेर। खाजूवाला और छत्तरगढ़ थाना पुलिस ने आज चार युवकों को राउण्डअप किया है। चारों आरोपी संदिग्ध माने जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस इन चारों संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई खाजूवाला सीओ इस्माइल खान के नेतृत्च में खाजूवाला थानाधिकारी विक्रम सिंह और छत्तरगढ़ थानाप्रभारी संदीप बिश्नोई ने संयुक्त रूप से की है।

पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि बीएसएफ कैम्पस खाजूवाला के आगे स्थित दुकान पर कार में सवार चार लोग लूटपाट कर भागे हैं। सूचना मिलने पर सीओं खाजूवाला ने इस्माइल खान ने खाजूवाला, पूगल, छत्तरगढ़, दन्तौर व रावला में नाकाबंदी करवा दी।

नाकाबंदी के दौरान खाजूवाला की तरफ से आई कार को रुकवाया गया तो उसमें सवार चारों युवक संदिग्ध लगे। पकड़े गए आरोपियों में इकबाल पुत्र लियाकत अली, अभिजीत पुत्र सतनाम सिंह, शंकर पुत्र अरुण कुमार तथा सोनू पुत्र इन्द्र सिंह शािमल हैं।

उधर, खाजूवाला थाना में तेजपालसिंह पुत्र भंवरसिंह निवासी गाजीवाला ने रिपोर्ट दी। जिसमें उसने कहा है कि बीएसएफ कैम्पस के सामने उसकी दुकान है। दोपहर करीब 3 बजे दुकान पर चार जने कार में सवार होकर आए व मोबाइल चार्जर लेने के बहाने दुकान में जबरदस्ती घुसकर मेरे साथ धक्का-मुक्की की। चारों युवकों ने दुकान से करीब 4000 रुपए, मोबाइल, चार्जर व पर्स लूटकर वहां से भाग छूटे।

खाजूवाला थाना प्रभारी के मुताबिक राउण्डअप किए गए चारों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है। अब तक की पूछताछ में पता चला है कि चारों जने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में वहां पहुंचे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here