जिलेे में आज हुए हादसों में चार की मौत, एक घायल, देखें वीडियो…

0
466
Four killed, one injured in accidents in district today

लूणकरनसर, खाजूवाला, जैसलमेर रोड और पूगल रोड पर हुए हादसे

बीकानेर। रविवार का दिन जिले में हादसों भरा रहा। आज हुए अलग-अलग हादसों में चार जनों की मौत हो गई और एक जना घायल हो गया। घायल अभी पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचाराधीन है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार जिले की लूणकरनसर तहसील स्थित कंवरसेन लिफ्ट की आरडी 280 पुली के पास दो युवक नहर में डूब गए। लूणकरनसर थानाधिकारी के अनुसार दोनों मृतकों की पहचान डेलवां बस्ती निवासी शाहरूख और अजहरुदीन के रूप में की गई है। दोनों शव पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से नहर में निकलवाए।

वहीं आज सुबह जैसलमेर रोड पर नाल के पास बने ओवरब्रिज पर सेल्फी लेने के दौरान एक युवक की ओवरब्रिज से गिरने से मौत हो गई। नाल थानाधिकारी के अनुसार मृतक की पहचान शीतला गेट क्षेत्र निवासी हिमांशु सोलंकी (19) पुत्र नथमल सोलंकी के रूप में की गई है। ये युवक अपने साथियों के साथ कोडमदेसर भैरूजी के दर्शन करने गया था। इस दौरान ओवरब्रिज पर वह सेल्फी ले रहा था, तभी अचानक उसका शारीरिक नियंत्रण गड़बड़ा गया और वह नीचे जा गिरा। गंभीरावस्था में उसे पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खाजूवाला क्षेत्र के 22 केजेडी में एक शख्स ने कीटनाशक पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। खाजूवाला थाने के हैड कांस्टेबल सुरेश मीणा के अनुसार मृतक कानाराम ओढ़ पुत्र मनीराम ओढ़ है। उसने अपने घर में रखा कीटनाशक पी लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। बिगड़ी हालत में उसे वहीं के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आज शाम को पूगल रोड पर कार और मोटर साइकिल की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार घायल हो गया। राहगीरों ने घायल युवक को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर भिजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल घायल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here