दूषित पानी की शिकायत लेकर डॉ. कल्ला के पास पहुंचे पूर्व चैयरमेन रांका

0
280
Former Chairman Ranka reached Dr. Kalla complaining of contaminated water
Former Chairman Ranka reached Dr. Kalla complaining of contaminated water

डॉ. कल्ला ने लिया गंभीरता से, विभाग को तुरन्त दिए समाधान के निर्देश

बीकानेर। राजविलास व रथखाना कॉलोनी क्षेत्र में दूषित पानी की आपूर्ति होने की समस्या को लेकर नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने आज ऊर्जा, जन स्वास्थ्य एवं अभियान्त्रिकी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला से मुलाकात की। साथ ही रांका ने उन्हें घरों में पहुंचे दुषित पानी के नमूने दिखाते हुए जल्दी समाधान करवाने की मांग की।

पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने बताया कि इस क्षेत्र में लगातार दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। पेयजल के रूप में घरों में पहुंच रहा पानी दुर्गन्ध भरा है और इससे क्षेत्रवासियों के स्वास्थ्य पर भी दुष्प्रभाव हो रहा है। रांका ने डॉ. कल्ला को बताया कि करीब छह महीने पहले भी इस सम्बन्ध में आपके सामने यह शिकायत रखी गई थी लेकिन समस्या जस की तस है। हालांकि बीच में कुछेक बार पानी सही आने लगा था लेकिन फिर से दूषित पानी की सप्लाई होने लगी है।

मंत्री डॉ. कल्ला ने क्षेत्रवासियो की इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जलदाय विभाग के एडिशनल चीफ को बुलाया और उन्हें समस्या के समाधान करने के निर्देश दिए। इस दौरान पूर्व चैयरमेन रांका के साथ पूर्व पार्षद राजेन्द्र शर्मा, ओम राजपुरोहित, लोकेश छाबड़ा, पवन महनोत, रमेश भाटी, राजेश नाथ, महेश कल्ला, नरेन्द्र भादाणी सहित कई जने मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here