एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी

0
554
Five people of the same family committed suicide

चार ने लगाया फंदा, एक ने खाया विषाक्त पदार्थ

मरने वालों में तीन बच्चे और महिला शामिल

41st outlet of Rominus Pizza-Burger will start in Bikaner from 15th December.

बीकानेर। गुरुवार का दिन शहर के लिए काफी मनहूस साबित हुआ है। शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी की पहली वजह परिवार के मुखिया पर कर्ज का होना सामने आई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एक साथ पांच आत्महत्याएं होने ेसे पूरे शहर में सनसनी फैल गई और सन्नाटा पसर गया।


जानकारी के अनुसार अंत्योदय नगर में यह घटना घटित हुई है। इस घटना में मृतकों की पहचान मुखिया हनुमान सोनी (42), मृतक की पत्नी विमला (40), मृतक का बेटा ऋषि (18), मोनू (16), बेटी गुड्डू (14) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि स्वर्णकार परिवार के मुखिया पर काफी कर्ज था। घटना क खुलासा तब हुआ जब आज दोपहर साढ़े ग्यारह-बारह बजे तक इनके घर में कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ौसियों को कुछ अजीब लगा और उन्होंने एमपी नगर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो चार जने अलग-अलग फंदे पर लटके हुए थे और एक जना वहीं पर गिरा पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकले हुए थे।

घटना की गंभीरता को समझते हुए रेंज आइजी ओमप्रकाश, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा, सीओ हिमांशु शर्मा और शालिनी बजाज भी मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया। प्राथमिक पड़ताल में यह सामने आया है कि पहले मुखिया हनुमान सोनी ने अपनी पत्नी सहित तीनों बच्चों को फंदे पर लटकाया और फिर खुद ने विषाक्त सेवन कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here