पांच क्रिकेट बुकी गिरफ्तार, करोड़ों रुपए सौदों का हिसाब जब्त

0
293
क्रिकेट बुकी

आईजी की विशेष टीम की कार्रवाई, एमपी कॉलोनी में दो घरों में दी दबिश।

बीकानेर। रेंज आईजी की विशेष टीम ने पांच क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार किया है। विशेष टीम ने एमपी कॉलोनी में दो घरों पर दबिश दी है।

जानकारी के मुताबिक एमपी कॉलोनी में सेक्टर 11 और 14 में चल रहे क्रिकेट बुक के ये दोनों ठिकाने हाइटैक थे। पुलिस की विशेष टीम ने पहले 11 नम्बर सेक्टर में कार्रवाई की। यहां से पुलिस टीम ने बुक संचालक पूगल फांटा निवासी अमरचंद पुत्र जेठाराम, रामपुरा बस्ती निवासी मनीराम पुत्र रामरख, एमपी कॉलोनी निवासी मनफूलराम पुत्र गेनाराम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन क्रिकेट बुकी के पास से आठ मोबाइल, एलईडी टीवी, करीब 17 हजार रुपए नकद तथा लाखों रुपए का हिसाब लिखा रजिस्टर जब्त किया।

इस कार्रवाई के तुरन्त बाद पुलिस की विशेष टीम ने सेक्टर 14 स्थित एक घर दबिश दी। पुलिस ने यहां से क्रिकेट बुक चलाते रघुवीर सुखेजा और उसके भाई सुरेन्द्र को आईपीएल मैचों पर सौदेबाजी करते गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने इन आरोपियों के पास से करीब ढाई हजार रुपए नकद और लाखों रुपए का हिसाब तथा अन्य सामान जब्त किया है।

आईजी की विशेष टीम ने ये दोनों कार्रवाई योजनाबद्ध तरीके से की है। इन कार्रवाई में हैड कांस्टेबल नानूराम गोदारा, कांस्टेबल ओमप्रकाश राहड़, बृजलाल राहड़, सोमवीरसिंह, विमलेश कुमार, सुनिल कुमार, रविन्द्र शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here