भिड़न्त के बाद दो ट्रकों में लगी आग, एक की मौत, देखें वीडियो…

0
272
लूनकरणसर

लूनकरणसर थाना क्षेत्र में धीरेरा के पास हुई दुर्घटना, तीन जने घायल।

बीकानेर। लूनकरणसर के धीरेरा गांव के पास गुरुवार देर रात दो ट्रक की भिड़ंत हो गई। भिड़न्त इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। जिसमें एक ट्रक चालक की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले वहीं के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देख कर तीनों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर के लिए रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर लूनकरणसर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रेन के जरिए क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर रास्ता खुलवाया।

जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना गुरुवार रा को तकरीबन दो बजे हुई। लूनकरणसरऔर धीरेरा के बीच यह दुर्घटना हुई है। मौके पर पहुंचे लूनकरणसर थाना प्रभारी अशोक बिश्नोई ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया लेकिन तब तक दोनों ट्रक जलकर खाक हो चुके थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लूनकरणसर के सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। मतृक ट्रक चालक की शिनाख्त बटिण्डा निवासी सत्तू सिंह पुत्र तेजराज सिंह के रूप में हुई है।

झुलसी हालत में तीनों जनों की पहचान मेघसिंह, पूर्ण सिंह और मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। तीनों की हालत गंभीर होने के कारण फिलहाल बयान नहीं हो पाए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here