आग्नेय हथियार बरामद, एक गिरफ्तार

0
286
हथियार

नयाशहर थाना पुलिस की कार्रवाई, अवैध पिस्टल और दो कारतूस किए बरामद।

बीकानेर। नयाशहर थाना पुलिस ने आग्नेय हथियार लेकर घूम रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से अवैध पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक कल रात दस बजे जरिये मुखबिर सूचना मिली कि मुरलीधर व्यास कॉलोनी के अग्रिसेवा केन्द्र के सामने एक शख्स आग्नेय हथियार लेकर घूम रहा है।

सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आरपीएस परविन्दर सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घेराबंदी करके नत्थुसर बास क्षेत्र में रहने वाले स्वरूपनाथ पुत्र तनसुख नाथ को पकड़ा। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने स्वरूपनाथ को गिर$फतार कर लिया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है और उससे पूछताछ में जुटी है।

सड़क हादसे में एक की मौत

जैसलमेर के पास हुआ हादसा, बीकानेर का रहने वाला है परिवार कार में अपने परिवार के साथ रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जैसलमेर जा रहे बीकानेर के एक व्यक्ति की शुक्रवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से चोटिल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार सुथारों की बड़ी गुवाड़ में रहने वाले प्रेमरतन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हुए थे। बताया जाता है कि उनकी कार बासनीपुर गांव के समीप जेसीबी मशीन से टकरा गई। हादसे के दौरान प्रेमरतन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और बच्चे बुरी तरह घायल हो गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here