निर्वाचन विभाग ने खारिज की कांग्रेस की 660 शिकायतें

0
162
निर्वाचन विभाग

सभी शिकायतें पाई गईं फर्जी

जयपुर। कांग्रेस की ओर से निर्वाचन विभाग में की गई शिकायतों को निर्वाचन विभाग ने सिरे से खारिज कर दिया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा कि सभी शिकायतों की जांच की गई है। जिसे तथ्यहीन मानते हुए खारिज कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वॉर रूम में मिली शिकायतों का कोई आधार नहीं है। सभी शिकायतों को हमने तत्काल जांच करवाया और सभी शिकायतें फर्जी पाए जाने पर उसे खारिज किया गया।

कांग्रेस नेताओं ने सुशील शर्मा के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस वॉर रूम में पहले चरण के चुनाव में 660 शिकायतें दर्ज हुई थी। जिसमें ईवीएम काम नहीं करने, बीएलओ के अनुपस्थित रहने, फर्जी मतदान को लेकर शिकायतें की गई थी। इसके साथ ही भाजपा की ओर से बिना अनुमति शहर में बिना पोस्टर लगाए जाने को लेकर शिकायतें निर्वाचन विभाग में दी है।

कांग्रेस वॉर रूम में मिली शिकायतों को लेकर भी दोहरा चरित्र सामने आया है। क्या कांग्रेस नेता केवल खबरें छपवाने के लिए इस तरह ज्ञापन निर्वाचन विभाग में दे रहे हैं। कांग्रेस की शिकायत पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा कि हमने सभी शिकायतों पर उन्हें एक-एक कर बताया है। जिस पर उन्होंने संतुष्टि जताई है। इसके साथ ही प्रदेशभर में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने धन्यवाद दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here