शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा पहुंचे बीकानेर

0
207
गोविंद डोटासरा

पेपा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां आए, राजनीतिक पंडित निकाल रहे सियासी मायने।

बीकानेर। प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा आज शाम को बीकानेर पहुंचे हैं। वे यहां निजी स्कूलों की संस्था पेपा के किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीकानेर आए हैं। जबकि राजनीति पंडित उनके यहां अचानक आगमन को लेकर सियासी मायने लगा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक निजी स्कूलों की संस्था पेपा का कार्यक्रम रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक वैवाहिक स्थल पर चल रहा है। शिक्षा मंत्री गोविन्द डोटासरा उसी कार्यक्रम में मौजूद हैं। वे अभी कुछ देर पहले ही सड़क मार्ग से नोखा से यहां पहुंचे हैं। पेपा के इस कार्यक्रम में निजी स्कूलों की समस्याओं के निस्तारण के लिए मंथन किया जा रहा है। निजी स्कूलों के संचालकों को उम्मीद है कि शिक्षा मंत्री डोटासरा उनकी समस्याओं का निस्तारण करेंगे।

राजनीतिक पंडितों के सियासी मायने

राजनीति से जुड़े लोगों के अनुसार शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा का यहां अचानक आना कोई साधारण बात नहीं है। वे बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार मदनगोपाल मेघवाल के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सम्पर्क के लिए जुट जाने का संदेश लेकर पहुंचे हैं।

राजनीतिज्ञों के अनुसार यह सही है कि भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा है, लेकिन इसके बावजूद सट्टा बाजार में अर्जुनराम मेघवाल की ही जीत बताई जा रही है। जिसकी मूल वजह कांग्रेस प्रत्याशी का नया चेहरा और बीकानेर मूल के होने के बावजूद उन्हें बाहरी ही समझा जाना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here