पुलिस को देख भागे मादक पदार्थ तस्कर, पेड़ में ठोकी कार, एक गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
332
Drug smugglers ran away after seeing police, car rammed into tree, one arrested
file logo

सदर थाना पुलिस ने आरोपी के पास से 14 किलो डोडा-पोस्त किया बरामद

कुछ आरोपी बताये जा रहे मौके पर से फरार, देर रात की है घटना

बीकानेर। पुलिस लाइन चौराहे पर पुलिस की गाड़ी देखकर भागने की फिराक में मादक पदार्थ तस्करों की कार पेड़ से टकरा गई जिसमें कार में सवार एक जना घायल हो गया और शेष फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 14 किलो डोडा-पोस्त बरामद किया।


जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को मादक पदार्थ तस्कर अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। उनकी कार पुलिस लाइन चौराहे के पास पहुंची ही थी कि सामने से पुलिस की जीप आती दिख गई। पुलिस को आता देख मादक पदार्थ तस्कर घबरा गए और हड़बड़ी में उन्होंने अपनी कार को चौराहे से सुभाषपुरा की तरफ जाने वाली सड़क पर मोड़ दिया।

कुछ दूरी तक जाने के बाद कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। जिससे तेज धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुनकर आस-पास रहने वालों ने बाहर निकल कर देखा तो कार पेड़ से टकराई हुई नजर आई। जिस पर सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में एक शख्स को घायल पड़े देखा तो उसे पहले पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया। पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान कार में रखा 14 किलो डोडा-पोस्त बरामद किया।

सदर थानाधिकारी के अनुसार घायल शख्स का नाम भवानी सिंह हैं, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।
बताया जा रहा है कि इस कार में और भी लोग सवार थे जो कार पेड़ से टकराने के बाद मौके पर फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश करने में लगी है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here