संभागीय आयुक्त जी, इस क्षेत्र से भी अतिक्रमण हटवाएं

0
572
Divisional Commissioner, get the encroachment removed from this area too

क्षेत्र के जागरूक लोगों ने संभागीय आयुक्त को लिखा पत्र

फोटो पेश कर बताए गए मौके के बदतर हालात

बीकानेर। पूगल फांटा बस स्टेण्ड पर से अतिक्रमण हटवाने के लिए क्षेत्र के जागरूक लोगों ने संभागीय आयुक्त को पत्र लिखा है। पत्र के साथ लोगों ने फोटो पेश कर मौके के बदतर हालात भी बताए हैं। साथ ही संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से उम्मीद भी जताई गई है कि वे इस क्षेत्र में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अवश्य करेंगे।


जागरूक लोगों ने अपने पत्र और फोटो के जरिए संभागीय आयुक्त को अवगत कराया है कि पूगल फांटा बस स्टेण्ड पर पिछले लम्बे अर्से से सब्जी, फ्रूट, पान, जलपान की लोहे के खोखे रखकर व अस्थाई दुकानें सजाकर अतिक्रमण किया गया है। जिसकी वजह से इस राजमार्ग पर प्रत्येक दिन में कई बार जाम लग जाता है। लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार कुछ लोगों ने अस्थाई दुकानें लगाकर अतिक्रमण करने वालों को कुछ पीछे हटकर दुकानें लगाने को भी कहा था, लेकिन अतिक्रमणकारियों ने उनसे झगड़ा कर लिया।

ज्ञापन के जरिए लोगों ने संभागीय आयुक्त को क्षेत्रवासियों की पीड़ा बयान करते हुए कहा है कि इस क्षेत्र में पांच दर्जन से ज्यादा अस्थाई दुकानें लगाकर काफी क्षेत्र में कब्जा कर लिया गया है। ऐसे में कब्जाधारियों को वहां से हटाया जाए, जिससे लोगों को आवागमन करने में सुविधा हो सके।

नशेडिय़ों का अड्डा बन गया है ये क्षेत्र

बताया जा रहा है कि यहीं पास में शराब की दुकान भी स्थित है। दिन भर काम करने के बाद कुछ लोग अंधेरा होने के बाद वहीं पर नशा करने बैठ जाते हैं। रात के समय में इस क्षेत्र से निकलना भी काफी परेशानी वाला होता है। अगर प्रशासन वहां पर पहले मुआयना करवाए तो वहां के बदतर हालात आसानी से सामने आ सकते हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here