आमजनों, रेलवे सफाईकर्मियों को मास्क वितरण, बेजुबान प्राणियों को चारा, देखें वीडियो…

0
433
सफाईकर्मियों को मास्क

रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी कर रही मानव सेवा

बीकानेर। रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी की ओर से आमजनों और रेलवे सफाईकर्मियों को मास्क वितरण किए गए। साथ ही कमेटी की ओर से बेजुबान प्राणियों को चारा आदि की व्यवस्था भी की गई। वहीं कमेटी के सदस्यों ने पक्षियों के लिए मिट्टी के बर्तन (पालसिए) भी पेड़ों पर लगाए।

कमेटी के संयोजक राजेन्द्रसिंह शेखावत ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि कमेटी के कार्यकर्ता अलग-अलग टीमों में शहर के कई स्थानों पर पहुंचे। वहां लोगों को मास्क वितरण किए। इस दौरान श्रीगंगानगर रोड पर लोगों में मास्क लेने की होड़ मच गई। इस दौरान बीकानेर स्टेशन अधीक्षक शेखावत, राजकुमार अग्रवाल, मुकेश मीणा, घनश्याम मिश्रा, वीरेेन्द्रसिंह राजवी, विक्रमसिंह राठौड़, बजरंगलाल चौधरी, विनोद गुर्जर आदि ने सभी को मास्क वितरित किए। वहीं कमेटी के सदस्यों ने अपने घरों से रोटियां लाकर बेजुबान पशुओं को खिलाई। कमेटी की दूसरी टीम ने उप स्टेशन अधीक्षक शिवरतन मीणा के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन के सफाईकर्मियों, रेलवे कॉलोनी और डीआरएम कार्यालय में तैनात सफाईकर्मियों को मास्क का वितरण किया।

उन्होंने बताया कि कमेटी की ओर से 29 मार्च सेे मास्क बनाने और वितरण करने का कार्य किया जा रहा है। कमेटी की ओर से पुलिसकर्मियों, होमगार्डस, रेलकर्मियों सहित आमजन में अभी तक 34 हजार से ज्यादा मास्क वितरित किए जा चुके हैं। रेलवे क्लब में अभी मास्क बनाने का कार्य जारी है। कमेटी के कार्यकर्ता भंवरसिंह बीका,
बाबूलाल, भंवरसिंह राठौड़, आनन्द बाल्मिकि, अरविन्दसिंह, मंगलसिंह, प्रेमरतन खत्री, प्रीतमसिंह, हरविन्द्रसिंह आदि मास्क बनाने, धोने, प्रेस करने और फिर सेनेटाइज करने का कार्य कर रहे हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here