आठ कोरोना पॉजिटिव पीबीएम से किए गए डिस्चार्ज, देखें वीडियो…

0
308
Discharges from eight corona positive PBMs

घर लौटने पर हुआ स्वागत, लोगों ने बढ़ाया मनोबल

बीकानेर। आठ कोरोना पॉजिटिव आज स्वस्थ होने पर पीबीएम सुपरस्पेशलिटी अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए। घर लौटने पर मोहल्ले के लोगों ने सम्मान किया और उनका मनोबल बढ़ाया।

सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि आठ पॉजिटिव रोगियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, अब वे स्वस्थ हो गए हैं। इनमें छह सुनार, एक सेवग तथा एक सुथार है। दिनेश सेवग के ठीक होकर घर लौटने पर मोहल्लेवासियों की ओर से उसका स्वागत कर मनोबल बढ़ाया गया।

गौरतलब है कि दिनेश की सजगता से ही उस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण ज्यादा नहीं फैल सका था। दिनेश जब अपने मित्र के पास जाने से संक्रमित हुआ था तो उसने स्वयं स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच कर अपनी जांच करवाई थी और कोरोना पॉजिटिव आते ही वह अस्पताल में भर्ती हो गया था, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण नहीं फैल सका था।

इन्होंने किया अभिनन्दन

कोरोना पॉजिटिव से निगेटिव होकर घर पहुंचने वाले दिनेश का स्वागत करने शाकद्वीपीय समाज के लोग हंशा गेस्ट पहुंचे। वहां शंकर सेवग, राजेश सेवग, शिवरतन शर्मा, पवन शर्मा, ऋतुध्वज शर्मा ने दिनेश का पुष्पमाला से स्वागत किया। सेवगों के चौक में शाकद्वीपीय युवा प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष प्रणव भोजक, नीलेश शर्मा, करण, राहुल भोजक, गोवर्धन, हेमन्त शर्मा, मोहित शर्मा, शिवचन्द भोजक, दुर्गादत्त सेवग, श्याम सेवगए, मक्खनलाल सेवग, जैनेन्द्र शर्मा सहित कई जनों ने दिनेश का अभिनन्दन किया और उनकी सजगता को सेल्युट किया।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here