इधर डीजीपी लाठर का दौरा, उधर थाने का हुआ घेराव, देखें वीडियो…

0
482
DGP Lather's visit here, there was a gherao of the police station

पौने दो महीने बाद भी पुलिस एक नाबालिग को तलाश नहीं कर सके

पीड़ितों को थाने के आगे नहीं लगाने दिया गया धरना, जब्त किया टैंट का सामान

बीकानेर। रेंज के दौरे पर आए प्रदेश के डीजीपी आज मीटिंग लेकर रेंज के सभी बड़े अधिकारियों को बेहतर पुलिसिंग और पीडि़त की त्वरित सुनवाई की नसीहत दे रहे थे, उधर पुलिस की लापरवाही को लेकर जिले के एक थाने का घेराव किया जा रहा था।


प्रदर्शनकारी अशोक प्रजापत एडवोकेट ने बताया कि खाजूवाला के वार्ड 22 में रहने वाले एक शख्स की नाबालिग बेटी को 16 जून को दीपक नाम का युवक बहला-फुसला कर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट खाजूवाला पुलिस थाने में तत्काल दे दी गई थी। आज पौने दो महीने बाद भी पुलिस उनकी नाबालिग बेटी का पता नहीं लगा सकी है। जबकि पुलिस को आरोपी युवक और उनकी नाबालिग बेटी के बारे में सूचना है।


प्रदर्शनकारियों ने बताया कि तीन दिन पहले उन्होंने एसडीएम कार्यालय में थाने के आगे धरना लगाने की सूचना दे दी थी। आज जब पीडि़तोंं ने थाने के आगे धरना लगाने के लिए टैंट का सामान टैक्सी के जरिए भेजा। उस दौरान थानाधिकारी ने उन्हें टैंट नहीं लगाने दिया और सामान जब्त कर लिया। जिससे पीडि़त पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और थाने के बाहर बैठकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


गौरतलब है कि पुलिस का रवैया आमजन के प्रति नरम न होकर रसूखदारों के प्रति नरम रहता देखा गया है। यही वजह है शायद कि आमजन और पुलिस के बीच गहरी खाई नजर आती रही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here