देशनोक : भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित

0
366
देशनोक

देशनोक के शैक्षणिक व चिकित्सा सहित अन्य सामाजिक सरोकार के लिए सदैव तैयार भामाशाह।

बीकानेर। देशनोक स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में भामाशाह सुंदरलाल दुग्गड़ को साफा व माला पहनाकर तथा श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया।

बालिका विद्यालय की प्रधानाचार्य मधुबाला शर्मा, श्री करणी आदर्श विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य मुरलीराम शर्मा ने भामाशाह दुग्गड़ को अभिनंदन पत्र भेंट किया। साथ ही मंच पर मौजूद देशनोक नगर पालिकाध्यक्ष कानाराम घुघरवाल, समाजसेवी कौशल दुग्गड़, ओमप्रकाश मूंधड़ा का भी आयोजकों की ओर से स्वागत किया गया।

 देशनोक

समारोह को संबंधित करते हुए भामाशाह सुंदरलाल दुग्गड़ ने कहा कि वो अपनी जन्मभूमि देशनोकके शैक्षणिक विकास व चिकित्सा सुविधाओं सहित सामाजिक सरोकार के सभी कार्यों में सहयोग के लिए सदैव तैयार हंै। दुग्गड़ ने देशनोक में महाविद्यालय से लेकर विश्वविद्यालय तक के लिए सभी शिक्षण व्यवस्था में सहयोग के लिए तैयार है बशर्ते श्री करणी निजी प्रन्यास व स्थानीय निकाय उन्हें भूमि उपलब्ध करा दे।

इससे पहले दुग्गड़ ने अपने द्वारा निर्मित बालिका विद्यालय के शेड का लोकार्पण किया। इस अवसर पर बालिकाओं ने तिलक लगाकर भामाशाह दुग्गड़ सहित अन्य अतिथियों का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here