दिल्ली : फिर से श्रद्धा जैसा हत्याकांड, आरोपी गिरफ्तार

0
287
Delhi: Shraddha-like murder again, accused arrested

लिव-इन पार्टनर की हत्या कर फ्रिज में रखे शव के टुकड़े

पुलिस जुटी मामले की पड़ताल में

दिल्ली। दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात सामने आई है। पुलिस को एक ढाबे के फ्रिज में लड़की का शव मिला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को को बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निक्की नाम की युवती लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। लेकिन उसका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी महिला से शादी करने की तैयारी कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस को सूत्रों से पता लगा है कि निक्की की तरफ से दो टूक कहा गया था कि अगर उसके साथी ने किसी दूसरी महिला से शादी की, तो वो उसे फंसा देगी। माना जा रहा है कि उस दबाव के बाद ही आरोपी ने निक्की को मारने की साजिश रची और फिर इस अपराध को अंजाम दे दिया। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है, किसी भी तरह का बयान देने से बचा भी जा रहा है। 


अब इस मामले में सबसे बड़ा पहलू ये है कि आरोपी ने सुबह तो अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की और फिर उसी शाम घरवालों के कहने पर दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। पूछताछ के दौरान खुद आरोपी साहिल ने बताया कि उसने निक्की की हत्या 10 फरवरी को दिल्ली स्थित आईएसबीटी के पास कार में गला दबाकर कर दी थी। हत्या करने के बाद वो लाश को लेकर गाड़ी में घूमता रहा, फिर उसने एक ढाबे के फ्रिज में उसे छिपा दिया।


इस पूरे मामले पर एडीसी विक्रम सिंह ने दिल्ली की मीडिया को बताया कि उन्हें आज सुबह सूचना मिली थी कि एक लड़की की हत्या कर उसके शव को ढाबे में छिपा दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। जांच के बाद आरोपी साहिल को पकड़ा गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई अभी की जा रही है।
गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। दिल्ली के महरौली में श्रद्धा के प्रेमी आफताब ने पिछले वर्ष 18 मई को उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here