हिरण शिकार मामले की हो न्यायिक जांच : ग्रामीण

0
184
न्यायिक जांच

पकड़े गए दो जने बताए जा रहे बेगुनाह, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बीकानेर। दो दिन पहले नापासर के रामसर गाव में हुए हिरण शिकार मामले में न्यायिक जांच की मांग उठने लगी है। क्षेत्रवासियों ने आज इस मामले में न्यायिक जांच की मांग को लेकर कलक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस व वन विभाग अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा से मिलकर उनके समक्ष अपनी मांग रखी।

प्रदर्शन कर रहे है ग्रामीणों का आरोप है कि बेवजह हिरण शिकार मामले में खेत मालिक को फंसाया जा रहा है जबकि पोस्टमार्टम में ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं आई है। हिरण अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा था, उस दौरान खेत में लगे जाल में वह फंस गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। ये सब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है। मगर फिर भी पुलिस और वन विभाग के अधिकारी ने खेत के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया कि असामाजिक तत्वों की वजह से बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है और निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि बेवजह निर्दोष लोग इस मामले में नहीं फंसे और मामले की निष्पक्ष जांच हो।

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि मामले की गंभीरता से जांच करवाई जाएगी और दोषी के खिलाफ ही कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here