बीकानेर के विकास के लिए जीवन किया समर्पित : डॉ.कल्ला

0
331
Dedicated his life for the development of Bikaner: Dr. Kalla

जनसम्पर्क जारी, अपने चहेते नेता का लोग कर रहे अभिनंदन

मुरलीधर व्यास नगर सहित कई इलाकों में दिखा लोगों में जोश

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बीडी कल्ला का सघन जनसम्पर्क जारी है। जगह-जगह पर लोग अपने चहेते नेता का स्वागत और अभिनंदन कर रहे हैं। हर जाति-धर्म और वर्ग के लोगों के बीच पहुंचकर डॉ. बीडी कल्ला विकास के नाम पर समर्थन मांग रहे हैं।


जनसपम्पर्क के दौरान डॉ. कल्ला ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए सदैव सक्रिय रहे हैं। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरा जीवन बीकानेर के नाम समर्पित है। यहां का चहुमुंखी विकास कराना ही उनका संकल्प है। जनसम्पर्क के लिए मुरलीधर व्यास नगर पहुंचे, तो लोगों ने उत्साह और जोश के साथ डॉ.कल्ला का स्वागत किया।


इस मौके पर डॉ.बीडी कल्ला ने कहा कि मुरलीधर व्यास नगर में आप सब जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला है। इसके लिए मैं समस्त मोहल्लेवासियों का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुरलीधर व्यास कॉलोनी में हमने हमारी बेटियों के लिए नया सरकारी कॉलेज शुरू किया हैं। पूरी कॉलोनी में नई सडक़ो का जाल बिछा दिया हैं। पहली महात्मा गांधी अंग्रेजी मीडियम स्कूल आपकी मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही शुरू हुई। जहां हमारे बच्चों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। मुरलीधर व्यास कॉलोनी में ही भगवान श्री परशुराम के नाम से द्वार आप लोगो को अर्पित किया हैं। आप सभी लोग हमारे बीकानेर के विकास को वोट दें। हमारे बीकानेर के विकास की गति अब रुकनी नहीं चाहिए।

खत्री समाज से किया संवाद


जनसम्पर्क की कड़ी में लाल गुफा रोड पर ब्रह्म क्षत्रीय खत्री समाज ने डॉ. बीडी कल्ला का सम्मान किया। इस दौरान बड़ी संख्या में शामिल हुए लोगों ने कल्ला को समर्थन का भरोसा दिलाया। डॉ.कल्ला ने कहा कि बीकानेर में आने वाले समय में बीकानेर में पानी की किल्लत नहीं रहेगी। रेल फाटकों की समस्या से निपटारे के लिए 35 करोड़ की लागत से कोटगेट और सांखला फाटक की समस्या के समाधान के लिए बजट की स्वीकृति हो चुकी है। आने वाले समय में जल्द ही इसका निस्तारण हो जाएगा। नत्थूसर बास में गुरुवार को मोहल्लेवासियों की और से स्वागत समारोह रखा गया। इस मौके पर डॉ.कल्ला ने कहा कि लोगों से जो मान-सम्मान मिल रहा है, वो कभी नहीं भुला पाएंगे। आपको राहत देने वाली हमारी सरकार की योजनाओ को वोट दें।

साले की होली पर आम सभा आज


डॉ.बुलाकी दास कल्ला के समर्थन में आज शाम को साढ़े सात बजे साले की होली पर आमसभा होगी। इसमें डॉ.बीडी कल्ला लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व शाम पांच बजे डागा चौक स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय से राजीव यूथ क्लब के तत्वावधान में वाहन रैली निकाली जाएगी। यह पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गली-मोहल्लों से होते हुए शाम को सोले की होली चौक पहुंचेगी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here