स्वीमिंग पुल में डूबने से युवक की मौत, हत्या की आशंका

0
880

मृतक के दादा ने गंगाशहर पुलिस थाने में दर्ज कराया मामला, स्वीमिंग पुल मालिक और मृतक के दो दोस्तों पर हत्या के आरोप।

बीकानेर। सुजानदेसर के पास स्थित एक स्वीमिंग पुल में एक युवक की डूब जाने से मौत हो गई। युवक के दादा ने हत्या के आरोप लगाते हुए स्वीमिंग पुल के मालिक सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

स्वीमिंग पुल

जानकारी के मुताबिक मृतक जेएनवी कॉलोनी निवासी हेमन्त था। उसके दादा की ओर से गंगाशहर थाने में दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि हेमन्त अपने दो दोस्तों विक्रम सिंह और रघुवीर सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर महालक्ष्मी स्वीमिंग पुल में नहाने गया था। शाम तक वह वापिस नहीं लौटा तो उन्होंने उसके मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की। लेकिन मोबाइल पर की गई कॉल को उसने रिसीव नहीं किया तो उन्होंने उसके दोस्तों के मोबाइल पर कॉल की। तब उसके दोस्तों ने बताया कि हेमन्त की तबीयत खराब हो गई है, उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। कुछ देर बाद उन्हें पता लगा कि हेमन्त की मौत हो गई है।

मृतक के दादा ने महालक्ष्मी स्वीमिंग पुल के मालिक अमित माली, हेमन्त के दोस्त विक्रम सिंह और रघुवीर सिंह पर हत्या करने के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here