बहू ही निकली सास की कातिल, देखें वीडियो….

0
668
Daughter-in-law turns out to be a murderer of mother-in-law

परिवादी पति की ओर से मां का ज्यादा ख्याल रखे जाने से थी खफा

नोखा के चरकड़ा गांव में 12 फरवरी को हुई थी वारदात

बीकानेर। नोखा के चरकड़ा गांव में 12 फरवरी को वृद्ध महिला के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने आज पटाक्षेप कर दिया है। मृतक वृद्ध महिला चंन्द्र कंवर की पुत्रवधु ही कातिल निकली है। प्रथम दृष्टया पुलिस के सामने आया है आरोपी बहू अपने पति द्वारा सास का ज्यादा ख्याल रखे जाने और सास द्वारा अपने छोटे बेटे को रुपए आदि दिए जाने से खफा थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने आज मीडियाकर्मियों को बताया कि 12 फरवरी को मृतका के पुत्र टीकमसिंह ने इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब पुलिस ने मौका मुआयना किया था, उस दौरान ये वारदात ब्लाइंड मर्डर थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए आइजी प्रफुल्ल कुमार के निर्देशानुसार टीम गठित की गई। टीम ने फिर से मौका स्थल का मुआयना किया तो पाया गया कि वारदात स्थल सूनसान था और आस-पास में बसावट नहीं थी।

टीम के दूसरे पार्ट ने मृतका के पारिवारिक तानेबाने के अध्ययन और चल रहे जमीनी विवाद को जानने के लिए मशक्कत शुरू की। अनुसंधान के दौरान मिले तथ्यों से शक की सुई मृतका के परिजनों पर आकर टिक गई। पुलिस टीम ने गहनता से अध्ययन करते हुए तकनीकी सहायता ली, जिससे सामने आया कि मृतका के दो पुत्र टीकमसिंह और किशोर सिंह हैं। टीकमसिंह की पत्नी संतोष कंवर को इस बात से आपत्ति थी कि उसका पति अपनी मां चन्द्रकंवर का ज्यादा ख्याल रखता है और अपने परिवार का नहीं। उसकी सास यानि मृतका चन्द्रकंवर अपनी कमाई के रुपए अपने छोटे बेटे किशोरसिंह को देती है। इन सबकी वजह से आरोपी संतोष कंवर का अपनी सास के प्रति गुस्सा बढ़ गया था।

12 फरवरी की रात नौ बजे आरोपी संतोषकंवर अपनी नाबालिग बेटी के साथ मूसली लेकर अपने घर चरकड़ा से करीब चार किलोमीटर दूर अपनी सास की ढाणी पर पहुंची। वहां उसने अपनी 73 वर्षीय सास चन्द्रकंवर के सिर पर मूसली से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी वहां से अपनी बेटी के साथ वापस अपने घर आ गई। आरोपी संतोष कंवर वारदात के खुलासे के भय से अस्पताल में भर्ती भी हो गई।

वारदात के पटाक्षेप में ये थे पुलिसकर्मी

मार्गदर्शन – पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार
सुपरविजन- नोखा सीओ नेमसिंह चौहान
नेतृत्व – आरपीएस प्रशिक्षु प्रेमकुमार व नोखा थानाधिकारी अरविन्दसिंह
सक्रियता – एएसआई सौभाग्यसिंह, एएसआई श्रवणकुमार, हैड कांस्टेबल बलवन्तसिंह, हैड कांस्टेबल जयप्रकाश, कांस्टेबल हेमसिंह, श्रवणराम, जेठूसिंह, प्रेमाराम, साइबर सैल के दीपक कुमार व दिलीपसिंह।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here