लॉकडाउन खुलते ही बढऩे लगे अपराध, आज हुई फायरिंग, दो घायल, देखें वीडियो…

0
528
Crime started increasing as soon as the lockdown opened, today firing, two injured

बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश, पुरानी रंजिश के चलते हुई वारदात

लोगों के अनुसार बदमाशों ने पांच बार किए फायर

बीकानेर। लॉकडाउन खुलने के साथ ही शहर में अपराधों का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। आज सदर थाना क्षेत्र में चौखूंटी ओवरब्रिज के पास बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर मौके पर दहशत फैला दी। फायरिंग की इस वारदात में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया।


सदर थाना पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हुई फायरिंग की इस वारदात में जग्गू नायक व हसन नाम के दो युवक घायल हो गए। जिन्हें क्षेत्र के लोग पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले गए। मोहल्ले के बाशिन्दों के अनुसार एक युवक घुटने में और दूसरे युवक की जांघ में गोली लगी है। मुंह पर कपड़ा बांध कर आए बदमाशों ने मौके पर पहुंचते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार बदमाशों ने पहले मोबाइल पर कॉल करके इन दोनों युवकों को ओवरब्रिज के पास बुलाया था और इनके वहां पहुंचते ही उन पर फायरिंग कर दी। वहीं कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्रसिंह इन्दोलिया ट्रोमा सेन्टर पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछ कर पुलिस को आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गौरतलब है कि प्रदेश में लॉकडाउन खुलने के साथ ही आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी होती नजर आने लगी है। जिला पुलिस को अपराधों पर लगाम कसने के लिए और भी मुस्तैद होना पड़ेगा।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here