क्राइम न्यूज : एक की मौत, दो घायल

0
298
Son kills father, reason becomes bad

युवक को चाकू मार घायल किया, वहीं जोड़बीड़ में शख्स ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, ट्रेन की चपेट से वृद्ध गंभीर घायल।

बीकानेर। शहर में हुई तीन अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत हो गई और दो जने घायल हो गए। अलग-अलग थाना पुलिस ने कार्रवाई कर मामले दर्ज किए।

जानकारी के मुताबिक कोटगेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात हैड पोस्ट ऑफिस के पीछे हुई वारदात में कमल सिंह पुत्र कल्याणसिंह चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कराया गया। चाकू के वार से घायल हुए युवक ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में कहा है कि वह हैड पोस्ट ऑफिस के पीछे रहता है। शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे वह अपने घर से पड़ोस की दुकान में सामान लेने गया था, जहां पहले से खड़े सन्नी, कुलदीप सिंह और दिनेश के कहने पर उनके साथ मौजूद एक युवक ने घातक तरीके से उसकी पीठ पर चाकू से वार किया। घायल युवक ने शोर मचाया तो चारों जने मौके पर से भाग निकले। कोटगेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

ट्रेन की चपेट से वृद्ध गंभीर घायल

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आए वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक घायलकी शिनाख्त किंकाणी व्यासों के मोहल्ले में रहने वाले बृजरतन पुत्र हरिगोपाल के रूप में की गई है। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को जीआरपी पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले गई। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

जोड़बीड़ में फंदे पर लटका मिला युवक

उदयरासर में रहने वाला एक शख्स शुक्रवार सुबह बिना किसी को बताए ही घर से निकल गया था, जिसका शव देर शाम को जोड़बीड़ में फंदे पर लटकता मिला। सूचना मिलनेपर मौके पर पहुंची व्यास कॉलोनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्तगी करवाई तो पता चला कि मृतक ओमप्रकाश पुत्र मोहनलाल मेघवाल उदयरामसर का रहने वाला है। परिजनों ने मृतक की पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here