पार्षद पंचारिया ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

0
519
पार्षद पंचारिया

पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित

बीकानेर। वार्ड 26 के पार्षद रामदयाल पंचारिया ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। पार्षद पंचारिया ने चोपड़ा बाड़ी स्थित रामा भवन में कोरोना वॉरियर्स पुलिसकर्मियों व सफाईकर्मियों को शॉल ओढ़ाकर व माला पहनाकर सम्मानित किया।

पार्षद पंचारिया ने बताया कि उन्होंने और उनकी टीम ने गंगाशहर थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज, बीट अधिकारी टीकूराम, राजाराम, मुरारीलाल का अभिनन्दन किया। साथ ही सफाईकर्मी जमादार पप्पू व सहयोगी कर्मचारी राधेश्याम, कमल, अनिल, गणेश मनीष, महावीर आदि को भी पार्षद पंचारिया ने माला पहनाकर, पेंट शर्ट का कपड़ा व नगद राशि भेंट कर सम्मानित किया। महिला कर्मचारी नंदा, शारदा, संतोष, गुड्डी आदि को भाजपा महिला मोर्चा की कमला देवी ने साड़ी, लिफाफा भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सीआई अरविन्द भारद्वाज ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना प्रशासन का प्रयास सफल नहीं हो सकता है, इसलिए जनता का सहयोग जरूरी है। उन्होंने बताया कि इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखें, मास्क लगाएं। कार्यक्रम में गौतम नारायण सेवा 108 के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार उपाध्याय सहित वार्ड के गणमान्य जन मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here