ग्रामीण क्षेत्रों में पैर पसार रहा कोरोना वायरस

0
393
Corona virus spreading in rural areas

जिले के कई गांवों में सामने आ चुके हैं कोरोना संक्रमित

श्रीडूंगरगढ़ तहसील के मोमासर गांव में लगा कर्फ्यू

बीकानेर। शहर में फैल चुका कोरोना वायरस का संक्रमण अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी पैर पसारता नजर आ रहा है। कई गांवों में कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद अब जिले में हालात चिंताजनक बनते जा रहे हैं। हालांकि प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है लेकिन लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस संक्रमितों को देखकर लोगों में घबराहट देखी जाने लगी है।

गौरतलब है कि जिले के नोखा, नापासर, अक्कासर, नोखा दैया, मोमासर में कोरोना संक्रमित रोगी सामने आ चुके हैं। हालांकि इन जगहों पर आए कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या एक दर्जन के आस-पास होगी लेकिन लोगों में भय और घबराहट इस बात को लेकर है कि ये महामारी लगातार अपना फैलाव करती जा रही है तथा बाहर से आने वाले लोग इसमें सहयोगी बनते दिखाई दे रहे हैं। लोगों में इस बात को लेकर तसल्ली भी है कि स्वास्थ्य महकमा कोरोना महामारी से संघर्ष करने में दिनरात जुटा है।

मोमासर में लगा कर्फ्यू

श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद वहां कर्फ्यू लगा दिया गया है। उपखण्ड अधिकारी ने इसकी घोषणा की है। वहीं सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा, उपखंड अधिकारी राकेशकुमार न्योल, श्रीडूंगरगढ़ पुलिस उपअधीक्षक धर्माराम गिला, तहसीलदार मनीराम खीचड़, ब्लॉक सीएमएचओ मोहन जोशी, थाना अधिकारी सत्यनारायण गोदारा ने मोमासर गांव में डेरा डाल दिया। स्वास्थ्य कर्मियों ने मोमासर के करीबन 600 लोगों के सैंपल लिए हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here