कोरोना रोगी चाहे तो घर से भी मंगा सकता है भोजन : कलेक्टर, देखें वीडियो…

0
338
Corona patients can ask for food from home too: Collector

कलेक्टर नमित मेहता ने किया पीबीएम अस्पताल का निरीक्षण

पीबीएम की व्यवस्थाओं पर जताया संतोष

जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी रहे साथ

बीकानेर। कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना रोगी अब अपने घर से भी भोजन मंगवा सकता है। कलेक्टर नमित मेहता ने इस बारे में पीबीएम प्रशासन को निर्देश दे दिए हैं। कलेक्टर ने आज पीबीएम अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान इस बारे में पीबीएम प्रशासन को निर्देश दिए।

कलेक्टर ने आज जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पीबीएम सुपरस्पेशलिटी अस्पताल, आईसीयू मेडिसिन, नया बना जनाना अस्पताल, आपाताकाल, मेडिकल ज्यूरिस्ट कक्ष आदि का निरीक्षण किया। कोविड अस्पताल में रोगियों से इशारों में वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होंने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेेज के प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ और पीबीएम अधीक्षक डॉ. मोहम्मद सलीम को नए बने जनाना अस्पताल में कोविड सेन्टर बनाने को भी कहा। इस भवन में बेड सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने को निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ती है और रोगियों की संख्या बढ़ती है तो इस भवन का उपयोग भी लेना होगा। उन्होंने पीबीएम अस्पताल की व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया।

कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान कलेक्टर के साथ सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा, नोडल अधिकारी डॉ. सुरेन्द्र वर्मा और डॉ. बीके गुप्ता भी मौजूद रहे। वहीं पीबीएम और अस्पताल के अन्य विभागों का निरीक्षण करने के दौरान मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़, पीबीएम अधीक्षक डॉ. मोहम्मद सलीम, एडीएम प्रशासन एएच गौरी, उपखण्ड अधिकारी रिया केजरीवाल सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here