कोरोना को भाया बीकानेर, अभी आए एक सौ पांच पॉजिटिव, मचा हड़कंप

0
955
Corona in the form of a giant, 107 newly arrived corona patients today

कोरोना रोगियों का जिले में आंकड़ा पहुंचा 862 पर

बीकानेर। कोरोना को बीकानेर जिला शायद भा गया है, इसलिए ही बीकानेर में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अभी आई रिपोर्ट में जिले में एक सौ पांच कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आए हैं। जिसकी वजह से लोगों में हड़कंप सा मच गया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार अभी शाम को आई कोविड रिपोर्ट में एक सौ पांच जनों को कोविड पॉजिटिव होना बताया गया है। जबकि कुछ देर पहले आई कोविड रिपोर्ट में 403 जनों को निगेटिव बताया गया था। इस रिपोर्ट के बाद लोगों ने राहत की सांस ली थी लेकिन अभी आई रिपोर्ट में जब एक साथ एक सौ पांच रोगियों को कोविड पॉजिटिव बताया गया तो शहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग और पीबीएम अस्पताल पहले से ही जगह कम पडऩे की बात कह रहा है। ऐसे में आज आए एक सौ पांच कोरोना रोगियों के बाद अब पीबीएम में संसाधन और जगह की कमी निश्चित रूप से पडऩे वाली है। हालांकि प्रशासन और पीबीएम अधिकारियों ने नए जनाना भवन को कोविड अस्पताल के रूप में बनाए जाने की कवायद शुरू कर दी है, जिसकी वजह से इतनी समस्या कोरोना रोगियों को नहीं आएगी। लेकिन अगर शहरवासी अब भी नहीं संभले तो जिले में हालात और भी बदतर होने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here