जिले में कोरोना विस्फोट, 26 नए रोगी आए सामने, कुल रोगी हुए 178

0
507
Corona in the form of a giant, 107 newly arrived corona patients today

7 रोगी सींथल के और 19 कोरोना संक्रमित शहर के कई क्षेत्रों के

हालात हो रहे बेकाबू, अब भी संभल जाएं शहरवासी

बीकानेर। जिले में कोरोना महामारी अब बेकाबू होती नजर आ रही है। अभी कुछ देर पहले जिले में 26 कोरोना संक्रमित रोगी नए सामने आए हैं। जिनमें से सींथल गांव के सात और शहर के कई क्षेत्रों के 19 रोगी कोरोना संक्रमित होना पाए गए हैं।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार शहर की बापू कॉलोनी में दस और बारह वर्ष की दो बच्चियां, एमपी कॉलोनी की 14 वर्षीय बालिका, एमएम स्कूल के पास 59 वर्षीय वृद्ध,महावतों की कॉलोनी में दस, बेनीसर बारी में रहने वाली 41 वर्षीय महिला, गायत्री मंदिर के पास रहने वाला 32 वर्षीय युवक, महावीर कॉलोनी का 43 वर्षीय शख्स, सुदर्शना नगर निवासी 43 वर्षीय शख्स, और चूनगरों के मोहल्ले में स्थित एकता पानी स्टेण्ड के पास रहने वाले 62 वर्षीय शख्स आज कोरो पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से चूनगरों में रहने वाले वृद्ध हृदय रोग अस्पताल में भर्ती बताए जा रहे हैं।

वहीं सींथल गांव में आज सात नए रोगी कोरोन संक्रमित होना सामने आए हैं जिनमें से एक गर्भवती महिला है जो पीबीएम अस्पताल में भर्ती है। वहीं छह रोगी सींथल गांव के मैन बाजार में रहने वाला है। इन 26 रोगियों के सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा जिले में 178 हो गया है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here