किसानों में भ्रम फैलाने का काम कर रही कांग्रेस : अर्जुनराम मेघवाल, देखें वीडियो…

0
374
Congress working to create confusion among farmers: Arjunram Meghwal

मंडी व्यवसायियों की परेशानी को जीएसटी कौंसिल में पहुंचाने का दिया भरोसा

बीकानेर। केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने आज कृषि सुधार संबंधित तीनों बिलों को लेकर कहा कि कांग्रेस किसानों में भ्रम फैलाने का काम कर रही है। केन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल आज सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए।

अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि तीनों बिलो की चर्चा जुलाई,1990 से चल रही थी। अभी तक की सभी रिपोर्टों और तथ्यों को ध्यान में रखते हुए बिल पारित किए गए हैं। इससे किसानों और व्यापारियों को लाभ होगा। लेकिन कांग्रेस केवल किसानों में भ्रम फैलाने का काम कर रही है। पिछले छह वर्षों में कांग्रेस यही काम करती आई है। वहीं उन्होंने कहा कि कृषि मंडी में लगने वाले टैक्स को लेकर वे जीएसटी काउंसिल तक बात पहुंचाएंगे। सरकार व्यवसायियों को नुकसान नहीं होने देगी।

बीकानेर में कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर उठ रहे सवालों और पीबीएम अस्पताल में अव्यवस्थाओं पर केन्द्रीय राज्यमंत्री मेघवाल ने कहा कि आमजन से ऑक्सीजन की कमी आदि को लेकर शिकायतें मिली हैं। जिस पर कोरोना महामारी को नियंत्रित करने और पीबीएम में व्यवस्थाएं सुचारू करने को लेकर जिला प्रशासन व मेडिकल कॉलेज प्रशासन के साथ समीक्षा की गई है।

हम राजनीति से ऊपर उठकर कोरोना मरीजों का बेहतर इलाज चाहते हैं और इसके लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। कोरोना महामारी को केन्द्र सरकार ने गंभीरता से लेते हुए किसी भी प्रकार की कमी किसी भी राज्य में नहीं आने दी है। केन्द्र सरकार ने पर्याप्त बजट और पर्याप्त संशाधन राज्यों को उपलब्ध करवाएं हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here