कांग्रेस के शासन में कांग्रेस कार्यकर्ता बैठे धरने पर

0
359
कांग्रेस

पुलिस अधिकारी को निलम्बित करने की मांग, गंगाशहर थाने का मामला।

बीकानेर। गंगाशहर थाने में दर्ज मारपीट के मुकदमे में पैरवी करने कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधि मंडल और थानाधिकारी बीच हुई बोलचाल के बाद कांग्रेस नेताओं ने थाने पर धरना लगाते हुए पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया और थानाधिकारी को सस्पेंड करने की मांग रखी।

यूथ कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने बताया कि एक मारपीट के मुकदमे में खेत में काम करने वाले तीन किसानों को यहां पर मुल्जिम बनाकर रखा था। इस विषय को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल थानाधिकारी से बात करने आया था। इस प्रतिनिधि मंडल में लालमदेसर सरपंच, प्रमुख प्रतिनिधि, अक्कासर सरपंच, पलाना सरपंच, उदयरामसर सरपंच सहित 10-15 लोग शामिल थे। लेकिन थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने प्रतिनिधि मंडल से बदतमीजी की इस लिए मजबूरन थाने पर धरना व प्रदर्शन किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि जब तक थानाधिकारी को सस्पेंड नहीं किया जाता है तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे।

वहीं थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया का कहना है कि 28 मार्च को रामनिवास उर्फ रामलाल व भंवरलाल ज्याणी पर गैरेज में घुसकर मारपीट करने व आम्र्स एक्ट तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि रामनिवास उर्फ रामलाल पर पहले से 10 मुकदमें व भंवरलाल ज्याणी पर 5 मुकदमें दर्ज है।

वहीं प्रतिनिधि मंडल से समझाइश करने के लिए एएसपी सीटी पवन मीणा, सीओ भोजसिंह, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत, प्रतिपक्ष नेता जावेद पडि़हार भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल दोनों पक्षों में वार्ता की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here