कांग्रेस जनों ने महात्मा गांधी को अर्पित किए श्रद्धासुमन

0
166
महात्मा गांधी

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सहप्रभारी निजामुदीन भी रहे मौजूद।

बीकानेर। महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि शहीद-दिवस पर बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा उनकी प्रतिमा स्थल गांधी पार्क पर श्रद्धांजलि और स्मरण सभा आयोजित की गई। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनका स्मरण किया।

महात्मागांधी को पुष्पांजलि करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान के सह प्रभारी काजी निजामुदीन ने कहा कि महात्मागांधी का जीवन राष्ट्र को समर्पित रहा, उनके जेहन में हर समय अंतिम समय तक सिर्फ एक ही लक्ष्य रहा कि देश की एकता और अखंडता को कायम रखते हुए इसको किस प्रकार एक सम्पन्न और सशक्त राष्ट्र बनाया जा सके।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि महात्मा गांधी का जीवन आज भी प्रेरणाप्रद है, विश्व के अनेक देश आज भी महात्मा गांधी के विचारों और उनके बताए मार्ग का अनुसरण कर रहे हैं।

इस अवसर पर जावेद पडि़हार, जियाउर रहमान, सुनीता गौड़, गजेन्द्रसिंह सांखला, डॉ तनवीर मालावत, नितिन वत्सस, विमला भाटिया, संतोष पड़िहार, किसनलाल इनखिया,मदन मेघवाल सहित पार्टी के बहुत से कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभा के बाद दो मिनट का मौन रख कर महात्मागांधी को श्रद्धांजलि दी गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here