कांग्रेस पार्टी का दूसरा नाम है विकास : डॉ. कल्ला

0
291
कांग्रेस पार्टी

बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का दूसरा नाम विकास है। भाजपा ने तो विकास के नाम पर केवल हवाई किले बनाए है।

डॉ. कल्ला आज गोगागेट, लुहारों की मस्जिद आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान आयोजित नुक्कड सभाओं को संबोधित कर रहे थे। डॉ. कल्ला ने कहा कि बीकानेर शहर का विकास पिछले पांच वर्षों में ठप हो चुका है और पिछले 10 वर्षों से विधानसभा में बीकानेर के लिए कोई बोलने वाला ही नहीं है। जिनको बीकानेर ने प्रतिनिधित्व की जिम्मेवारी सौंपी उन्होंने कभी भी इस जिम्मेवारी को पूरा नहीं किया।

डॉ. कल्ला ने आज गोगागेट के बाहर क्षेत्र से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इसके बाद डॉ. कल्ला ने कोकड़ी बाग, लुहारों का मोहल्ला में मस्जिद क्षेत्र के पास, भीनासर, अमरपुरा बास, अम्बासर बस्ती, शीतला गेट के बाहर व उदयरामसर में जनसंपर्क किया।

इसके बाद राजीव नगर, बारह गुवाड़, नत्थूसर बास, गौरख चौक, ब्रहमपुरी चौक, दुजारियों की गली, ओझा चौक में जनसंपर्क किया।

डॉ. कल्ला के समर्थन में निकाली रैली

कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला के समर्थन में आज राजीव यूथ क्लब की ओर से रैली निकाली गई। रैली में काफी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताएं शामिल हुए।

रैली में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कल्ला सहित कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। रैली एमएम खेल मैदान से शुरूहुई रैली शहर के विभिन्न इलाकों से होती हुई डागा चौक पर समाप्त हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here